जम्मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में महबूबा मुफ्ती के काफिले पर हुई पत्‍थरबाजी, ड्राइवर घायल

श्रीनगर। पीडीपी नेता नेता महबूबा मुफ्ती को जम्‍मू और कश्‍मीर में सोमवार कोपत्‍थरबाजी का सामना करना पड़ा. अनंतनाग जिले में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के वाहनों के काफिले पर उस समय पथराव हुआ जब वह एक दरगाह से लौट रही थीं. अधिकारियों ने बताया कि महबूबा अनंतनाग जिले में खिराम की एक दरगाह में गई थी और बिजबेहरा लौट रही थी जब यह घटना हुई.

उन्होंने बताया कि पथराव में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले का एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर घायल हो गया. महबूबा मुफ्ती सोमवार को खिराम में स्थित एक दरगाह में इबादत करके लौट रही थीं. तभी कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पथराव शुरू कर दिया था. वह खिराम दरगाह से बिजबेहरा में पार्टी के एक सम्‍मेलन में शामिल होने जा रही थीं. इसमें महबूबा को कोई नुकसान नहीं हुआ है. घटना के बाद पुलिस ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए इलाके की घेराबंदी की और महबूबा मुफ्ती के काफिले को सुरक्षित वहां से निकाला.

इसके बाद पार्टी के सम्‍मेलन में पहुंचकर महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अपनी हार देख सकती है. अब बीजेपी लोगों के बीच असुरक्षा की भावना फैलाने का प्रयास कर रही है. महबूबा अनंतनाग सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. वह 2014 में इस सीट पर जीती थीं. अनंतनाग, कुलगाम, पुलवामा और शोपियां के चार जिलों तक फैले दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में तीन चरणों में 29 अप्रैल से छह मई तक चुनाव होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *