गौतम गंभीर ने CM केजरीवाल पर कसा तंज तो AAP विधायक ने कहा, …आपको कितनी बोतल चाहिए

नई दिल्ली। दिल्ली में पेट्रोल-डीजल पर वैट (VAT) बढ़ाए जाने के बाद से बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव से पहले सब कुछ मुफ्त देने की बात करते थे और अब दोगुना टैक्स वसूल रहे हैं.  इस पर आम आदमी पार्टी के विधायक प्रवीण कुमार ने गंभीर पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे कम अक्ल वाले लोगों को भी यह पता है कि यह असामान्य स्थिति है और जिस से निपटने में सारा देश एक है. यह शंका का समय नहीं , निर्णय लेने का समय. प्रवीण कुमार ने कहा,  ‘अरविंद केजरीवाल जी ने जिस तरीके से निर्णय  लिए है वह काबिले तारीफ है. वैसे आपको कितनी बोतल चाहिए’.

Praveen Kumar

@Aap_Praveen

सबसे कम अक्ल वाले लोगों को भी यह पता है कि यह असामान्य स्थिति है
और जिस से निपटने में सारा देश एक है।
यह शंका का समय नहीं , निर्णय लेने का समय। @ArvindKejriwal जी ने जिस तरीके से निर्णय लिए है वह काबिले तारीफ है

वैसे आपको कितनी बोतल चाहिए। https://twitter.com/GautamGambhir/status/1257574516957552641 

Gautam Gambhir

@GautamGambhir

चुनाव से पहले – “सब कुछ मुफ़्त में देंगे, पैसे की कमी नहीं है”

2 महीने बाद – “दोगुना टैक्स लेंगे, तनख़्वाह देने के भी पैसे नहीं है”

“आप”का बेजोड़ अर्थशास्त्र!#Petrol #Diesel

105 people are talking about this
आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के ईंधन पर वैट (मूल्य वर्द्धित कर) बढ़ाने के बाद राजधानी में मंगलवार को पेट्रोल 1.67 रुपये और डीजल 7.10 रुपये प्रति लीटर महंगा हो गया. इस बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव से पहले  सब कुछ मुफ्त देने और पैसे की कमी नहीं होने की बात करते थे. लेकिन अब दो गुना टैक्स और तनख्वाह देने के भी पैसे नहीं है. बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा,   ‘चुनाव से पहले – “सब कुछ मुफ़्त में देंगे, पैसे की कमी नहीं है” 2 महीने बाद – “दोगुना टैक्स लेंगे, तनख़्वाह देने के भी पैसे नहीं है. ‘आप’ का बेजोड़ अर्थशास्त्र!’

तेल कंपनियों से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अब दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 71.26 रुपये का होगा. पहले यह कीमत 69.59 रुपये प्रति लीटर थी.  इसी तरह डीजल की नयी कीमत 69.39 रुपये प्रति लीटर होगी जो पहले 62.29 रुपये प्रति लीटर थी.  दिल्ली सरकार ने पेट्रोल पर वैट को 27 प्रतिशत से बढ़ाकर 30 प्रतिशत कर दिया है जबकि डीजल पर वैट लगभग दोगुना बढ़कर 16.75 प्रतिशत 30 प्रतिशत हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *