कोरोना संकट के बीच बार-बार दिख रहे हैं एलियन, आखिर क्या है वजह?

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में कोरोना संकट फैला हुआ है. लेकिन इस तबाही के बीच अमेरिका में आश्चर्यजनक रुप से कई बार परग्रही प्राणियों के दिखाई देने की घटनाएं सामने आई हैं. क्या इनका कोरोना संकट से कोई नाता है? या फिर सोची समझी साजिश के तहत इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है?

टेक्सास में दिखाई दिए कथित एलियन शिप
अमेरिका के टेक्सास शहर में त्रिकोण के आकार में तीन रहस्यमय रोशनियां दिखाई दीं. ये तीनों रोशनियां आसमान में एक खास अंदाज में साथ साथ मूव कर रही थीं. ये रोशनियां धीरे धीरे एक निश्चित गति से धीरे धीरे आगे बढ़ रही हैं. फिर अगल बगल मूव कर रही हैं. इसके बाद गायब हो जाती हैं.

बताया जा रहा है ये घटना अमेरिका में टेक्सास सूबे के टॉमबॉल शहर में रिकॉर्ड की गई. इसे वहां के अखबार डेली स्टार ने रिपोर्ट भी किया था. अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक टेक्सास शहर में एलियन शिप देखे जाने की ये चौथी घटना है.

एलियन शिप देखे जाने की इस घटना का वीडियो टॉमबॉल शहर की एक महिला ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड करके यूट्यूब पर डाला. उस महिला का दावा है कि उसके अलावा 15 और लोग इस रहस्यमय घटना के साक्षी बने.

वीडियो की रिकॉर्डिंग के समय उस महिला की आश्चर्य से भरी चीख भी सुनाई देती है. जो कि बोल रही है कि ओ माई गॉड.. ये क्या है? उन्होंने रिकॉर्ड करने के बाद 21 अप्रैल को ये वीडियो यूट्यूब पर डाला. जिसके बाद ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया. ये रहस्यमय वीडियो आप नीचे देख सकते हैं-

रिचमंड शहर में दिखाई दिए चार एलियन शिप

एलियन शिप देखे जाने की दूसरी घटना अमेरिका के वर्जीनिया प्रांत की है. यहां के रिचमंड शहर के एक शख्स ने आसमान में चमकती हुई चार रहस्यमय रोशनियां देखीं. जो काफी तेज गति से आसमान में जा रही थीं.

इन चारों में से रोशनी के दो पुंज एक दूसरे के पास थे. जबकि दो रोशनी के पुंज दूर थे. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 25 अप्रैल को रिकॉर्ड किए गए. इन्हें यूट्यूब के एक मशहूर चैनल हिडन अन्डरबेली(Hidden Underbelly) ने जारी किया है.

लास वेगास में भी देखे गए चार एलियन शिप

यूट्यूब के इसी यूट्यूब चैनल हिडन अन्डरबेली(Hidden Underbelly) ने एक और वीडियो जारी किया है. ये वीडियो अमेरिका के ही शहर लास वेगास के नेवाडा से शूट किया गया. इसमें चार रोशनियां दिखाई दे रही हैं. जो कि आसमान में डायमंड शेप की(बर्फी जैसी) आकृति बना रही  हैं. ये रोशनियां हल्के लाल रंग की हैं.

इसमें से ऊपर और नीचे की रोशनियां काफी हद तक स्थिर हैं. जबकि अलग बगल की रोशनियां एक दूसरे के नजदीक आते हुए एक दूसरे को पार कर जाती हैं. इनकी स्पीड बहुत ज्यादा तेज नहीं है. बल्कि ये मंथर गति से मूव कर रही हैं.

यूट्यूब चैनल हिडन अंडरबेली ने रिचमंड और नेवाडा शहर के दोनों वीडियो एक दूसरे से जोड़कर जारी किए हैं. ऊपर की क्लिप के पहले हिस्से में रिचमंड शहर की क्लिप है. जबकि दूसरे हिस्से में नेवाडा की क्लिप है.

इसके पहले अमेरिकी सरकार ने भी जारी किए हैं वीडियो

पिछले ही महीने यानी अप्रैल के आखिरी सप्ताह में अमेरिका के रक्षा मंत्रालय ने कथित रूप से एलियन के देखे जाने के तीन वीडियो जारी किए गए थे. उनमें से एक वीडियो नवंबर 2004 में रिकॉर्ड किया गया था. जबकि बाकी के दो वीडियो जनवरी 2015 में रिकॉर्ड किए गए थे.

ये वीडियो अमेरिकी पायलटों ने रिकॉर्ड किए थे किए थे. इससे संबंधित पूरी खबर आप यहां पढ़ सकते हैं.

अमेरिका में ही क्यों देखे जा रहे हैं एलियन
खास बात ये है कि एलियन(परग्रही प्राणी) या फिर उनके जहाज देखे जाने की सभी रहस्यमय घटनाएं अमेरिका में ही देखी जा रही हैं. जहां कोरोना वायरस बुरी तरह कहर मचा रहा है. अभी तक वहां हजारों लोगों की मौत हो चुकी है.

ऐसे में वहां लगातार एलियन देखे जाने की घटनाएं क्या संकेत दे रही हैं?
– क्या किसी दूसरे ग्रह की सभ्यता अमेरिका को तबाह करने में लगी हुई है?
– या फिर अमेरिका को बचाने के लिए एलियन वहां आ रहे हैं?
– या कोरोना के कहर से अमेरिकियों का ध्यान हटाने के लिए इस तरह की खबरें जान बूझकर फैलाई जा रही हैं?

सच्चाई क्या है. इसके बारे में केवल अनुमान ही लगाया जा सकता है…..!!!!  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *