बिकिनी पहन देर रात किसके साथ स्विमिंग पूल में उतरी शाहरुख खान की बेटी, तस्वीर वायरल

शाहरुख खान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, उतने ही बड़े फैमिली मैन भी हैं, शाहरुख के बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम उन्हें बहुत प्यारे हैं, बच्चों को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है, जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों अपनी मां और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं, सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो बिकिनी पहनकर देर रात पूल में किसी के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

बोल्ड अंदाज

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुहाना की छुट्टियों की तस्वीरें सामने आई है, जिनमें से एक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, इस तस्वीर में सुहाना ने बिकिनी पहनी है, और वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही है, आपको बता दें कि दूर से खींची गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना के बाल बंधे हुए हैं, उनकी बिकिनी की डोरी की गांठ बंधी नजर आ रही है, तस्वीर में सुहाना अपना बैक फ्लान्ट कर रही हैं।

किसके साथ सुहाना

आपको बता दें कि इस तस्वीर में स्विमिंग पूल में अकेले सुहाना खान नहीं है, बल्कि वो किसी के साथ टाइम स्पेंड कर रही है, देर रात को ओपन पूल में बिकिनी पहनकर नजर आ रही सुहाना किसी लड़के के साथ नहीं बल्कि अपनी बचपन की दोस्त शनाया कपूर के साथ चिल कर रही है।

शनाया भी बिकिनी में

सुहाना खान की तरह ही शनाया कपूर ने भी बिकिनी पहन रखी है, उनका गर्दन से नीचे का शरीर पानी में है। मालूम हो कि शनाया की मां महीप कपूर ने वेकेशन की इस तस्वीर को पोस्ट किया है, इसके साथ ही कुछ और तस्वीरों को भी पोस्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *