अखिलेश शीशे के घर में रहते हैं बड़बोले ना बनें, डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का सपा प्रमुख पर तंज

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य (फोटो-आजतक)पेपर लीक मामले में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ट्वीट पर डिप्टी CM केशव मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश शीशे के घर मे रहते हैं बहुत ज्यादा बड़बोले ना बनें. इसके अलावा लोकसभा चुनाव के परिणाम पर उन्होंने कहा कि बिल्ली के भाग छूट जाता है.

कौशांबी के सर्किट हाउस पहुंचकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चर्चा की.

डिप्टी CM केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के पेपर लीक मामले में  X पर लिखा कि ‘भाजपाइयों’ की है यही पहचान झूठों को काम, झूठों को सलाम. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर आयोजित करवाने वाली गुजरात की कंपनी का ही, पेपर लीक करवाने में हाथ है और उसका मालिक जब सफलतापूर्वक विदेश भाग गया, उसके बाद ही उत्तर प्रदेश सरकार ने उसके बारे में जनता को बताया और जनता के गुस्से से बचने के लिए दिखाने भर के लिए उस कंपनी को ब्लैकलिस्ट कर दिया. इस पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले कि अखिलेश यादव शीशे के घर में रहते है बहुत ज्यादा ना बोलें.

विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने रणनीति तय की

केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में जल्द ही 10 सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा है कि बीजेपी ने अपनी रणनीति तय कर ली है. रणनीति यह बनाई गई है कि जिन सीटों पर उपचुनाव होना है वहां पर इस बार कमल खिलाना है. नीट में पेपर लीक के मामले पर कहा कि इसकी जांच चल रही है इसलिए बोलना उचित नहीं है, लेकिन गड़बड़ी करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *