योगी मंत्रिमंडल में होंगे बड़े बदलाव, संगठन में भी फेरबदल संभव… लखनऊ बैठक के बीच आया अपडेट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. इसके अलावा बीजेपी प्रदेश संगठन में भी बड़ा बदलाव संभव है. यूपी में विधानसभा उपचुनाव के बीच बीजेपी यूपी में संगठन को दुरुस्त करने में जुट गई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य. (फाइल फोटो)उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को लेकर बड़ी खबर आ रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. इसके अलावा बीजेपी प्रदेश संगठन में भी बड़ा बदलाव संभव है. ये बदलाव विधानसभा उपचुनाव के बाद होंगे. खबर है कि यूपी में सीएम के चेहरे में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा.

बता दें कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक बड़ी मीटिंग कर रहे हैं. इस मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी अपने मंत्रियों से चुनाव की तैयारियों के संबंध में फीडबैक ले रहे हैं. मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर हो रही यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है. बैठक में सीएम मंत्रियों से फीडबैक ले रहे हैं और आगे की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं. दरअसल लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे न मिलने के बाद बीजेपी इस उपचुनाव में हर हाल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहती है, ताकि आलाकमान और विपक्ष को भी मैसेज दिया जा सके.

यूपी बीजेपी इस विधानसभा उपचुनाव को लेकर इतनी गंभीर है इसे इस बात से समझा जा सकता है कि इस मीटिंग में राज्य के कई हैवीवेट को बुलाया गया है. कटेहरी सीट के प्रभारी जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल, सीसामऊ सीट के प्रभारी वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, मिल्कीपुर के प्रभारी कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही और राज्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, करहल सीट के प्रभारी पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, फूलपुर के प्रभारी एमएसएमई मंत्री राकेश सचान और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, मझवां के प्रभारी श्रम मंत्री अनिल राजभर और संजय निषाद शामिल हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *