लखनऊ में डबल मर्डर से सनसनी, 17 साल के भांजे ने ही मामा-मामी को मारी गोली

लखनऊ के इंदिरापुरम में एक डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया है. यहां 17 साल के भांजे ने अपने मामा-मामी और ममेरे भाई को ही गोली मार दी है, जिसमें मामा-मामी की मौत हो गई. वहीं आरोपी भांजा इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है.

लखनऊ में डबल मर्डर से सनसनीउत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर में डबल मर्डर से सनसनी मच गई. इस वारदात में घर में साथ रह रहे 17 वर्षीय भांजे ने अपने मामा-मामी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे आपसी कलह की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि मृतक मामला अपने भांजे से गाली-गलौज करते थे. घटना से पहले वो ड्रिंक किए हुए थे और गाली दे रहे थे.

सरकारी नौकरी से रिटायर्ड थे मृतक मामा 

जानकारी के मुताबिक, 65 वर्षीय राजेंद्र सिंह बाराबंकी के गन्ना भवन से रिटायर्ड थे. वहीं उनकी 60 वर्षीय पत्नी गृहणी थी और बेटा सरवन 11वीं कक्षा में पढ़ाई करता है. घटना के समय ये सभी एक ही कमरे में मौजूद थे. इतने में 17 वर्षीय युवक अभिषेक आया और फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसमें बुजुर्ग दंपत्ति को मौत हो गई. फिलहाल आरोपी अभिषेक हत्या करके फरार है.

वहीं डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि इंदिरा नगर के तकरोही थाना क्षेत्र के अंतर्गत जया नगर स्थित सेक्टर बी में गोली चलने की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि राजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी सरोज सिंह के साथ उनके बेटे श्रवण सिंह को गोली लगी है. तत्काल तीनों को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया जहां राजेंद्र सिंह और सरोज सिंह को डॉक्टरों ने ब्राउट डेथ बताया. वहीं श्रवण सिंह की स्थिति सामान्य है उनका इलाज चल रहा है. डीसीपी ने आगे बताया कि घटना को अंजाम मृतक के भांजे ने दिया है, जिसकी 17 साल उम्र है. उनके द्वारा यह घटना की की गई है. आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है. साथ ही मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *