‘बुलडोजर यहीं नहर में घुसेड़ देंगे…’ कानपुर में BJP विधायक ने अफसर को दी चेतावनी, बोले- नोटिस फाड़कर फेंक दो

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में भाजपा विधायक एक अधिकारी पर भड़क गए. दरअसल, उनके विधानसभा क्षेत्र में बस्ती को खाली करने का नोटिस जारी किया गया था. कहा गया था कि ये बस्ती अवैध है. इसी को लेकर विधायक लोगों के बीच पहुंचे और इंजीनियर को कॉल करके कहा कि अगर यहां कोई आया तो बुलडोजर यहीं नहर में घुसेड़ देंगे. यहां लगे नोटिस फाड़कर फिंकवा रहा हूं.

कानपुर में अधिकारी से फोन पर बात करते भाजपा विधायक.उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में शासन की ओर से अवैध बस्ती को खाली करने का नोटिस जारी किया गया है. इस बारे में जब भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र मैथानी (Surendra Maithani) को पता लगा तो उन्होंने बस्ती में पहुंचकर लोगों से बात की और अधिकारी की जमकर फटकार लगा दी. इसी के साथ घरों पर लगे नोटिस फाड़ दिए. विधायक ने अधिकारी से कहा कि अगर इधर बस्ती में बुलडोजर (Bulldozer) आया तो बुलडोजर और जो साथ में आएगा, उसे यहीं नहर में घुसेड़ देंगे.

विधायक ने आगे कहा कि बुलडोजर और सबको इसी नहर में घुसेड़वा दूंगा. बिल्कुल यहां पर छू न देना. नोटिस फाड़कर फिंकवा दो. बोल दिया है मैंने यहां सबको, नोटिस फड़वाकर फिंकवा दे रहा हूं. बुलडोजर आना नहीं चाहिए, तुम्हारा यहां एक भी आदमी दिखना नहीं चाहिए. अगर कोई दिख गया तो फिर समझ लेना. बिल्कुल साफ भाषा में समझ लेना, मेरा आवाज टेप कर लो. ये काम आएगी तुम्हारे, जिस समय तुम बुलडोजर लेके आओगे. इस बस्ती में नजर न उठा देना.

विधायक मैथानी ने आगे कहा कि गरीब आदमी 40-40 साल से रहा है. मोदी जी मकान दे रहे हैं. योगी जी मकान दे रहे हैं. तुम यहां बस्ती उजाड़ दोगे. हम नहर को पक्की बनवाने के लिए लगे हैं कि नहर पक्की बन जाएगी तो गरीब आदमी का भला होगा. जैसे हमने डबल पुलिया पर बनवा दिया. नहर को हम पाइप लाइन से ले गए. ये पाइप लाइन से नहीं जाएगी तो हम पक्की कराएंगे. दोनों तरफ लोगों को भला होगा. और यहां तुम उजाड़ने की सोच भी मत लेना.

विधायक ने आगे कहा कि यहां आओगे तो दो-दो हाथ हमसे करना. हिंदी में समझ लो. मैं बार-बार कह रहा हूं कि मेरी आवाज को टेप कर लो. यहां घुस न जाए कोई. ये हरकत न कर दे जरा भी. वरना मैं उत्तर प्रदेश के सदन में होऊंगा तो सदन भी छोड़कर यहां खड़ा हो जाऊंगा. ध्यान रखना. बता देना अपने चीफ को कि यहां गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा. यहां लोग पीढ़ियों से बसे हैं. यहां नोटिस लगाने से पहले अपनी बात हमें बतानी चाहिए थी. सभी नोटिस को कैंसल कर दो. सब फाड़ के फिंकवा दे रहा हूं. मेरे विधानसभा क्षेत्र में किसी भी जगह पर छू न लेना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *