विधानसभा में राजा भैया ने छुए CM योगी के पैर, मुख्यमंत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन

जब सदन में सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे, तब एक-एक कर कई विधायकों ने सीएम के पैर छुए. मगर खबर तब बनी जब ‘बाहुबली’ राजा भैया ने भी मुख्यमंत्री के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया. 

राजाभैया ने सीएम योगी के पैर छुए यूपी विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान आज सदन में अलग-अलग रंग देखने को मिले. सत्र की शुरुआत में जहां सपा विधायकों ने जमकर नारेबाजी की और पोस्टर-बैनर लेकर वेल तक पहुंच गए, तो वहीं वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के शायराना अंदाज से सदन ठहाकों से गूंज उठा. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ खिलखिलाकर हंस पड़े. इससे पहले सत्तापक्ष के विधायक/मंत्री सीएम योगी से मिलते नजर आए. इस बीच कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी मुख्यमंत्री की कुर्सी के पास तक पहुंच गए.

सोशल मीडिया पर राजा भैया द्वारा सीएम योगी के पैर छूने का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जब राजा भैया ने सीएम के पैर छुए तो मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया. इस मौके पर कई विधायकों ने सीएम योगी को घेर रखा था और वे भी उनके के पैर छू रहे थे.

मालूम हो कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के वक्त भी सीएम योगी से राजा भैया टकरा गए थे. उस वक्त राजा भैया ने झुककर सीएम योगी के पैर छुए थे. तब भी सीएम योगी ने राजा भैया को आशीर्वाद दिया था और नमस्कार करते हुए आगे बढ़ गए थे.

वहीं, इन सबके बीच सीएम योगी के बदले रुख की भी चर्चा खूब हो रही है. क्योंकि, यूपी विधानसभा में आज सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूने की होड़ विधायकों में दिखाई दी. हमेशा ठीक 11 बजे नियत वक्त पर सदन पहुंचने वाले सीएम योगी आज 5 मिनट पहले ही सदन पहुंच गए. सीधे अपनी सीट पर बैठने के बजाए सीएम योगी विधायकों की ओर खुद पहुंचने लगे. इनमें विपक्ष के नेता भी शामिल थे.

मुख्यमंत्री के पास पहुंचकर उनके पैर छूने की होड़ भी दिखाई दी. सत्तापक्ष के कई विधायक वेल में उतरकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूते दिखाई दिए. मुख्यमंत्री ने भी सबका अभिवादन किया और जो पैर छूना चाहते थे उन्हें पैर भी छूने दिए. कई विधायकों ने सीएम से कान में भी बात की और सीएम ने उसे भी सुना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *