आगरा एयरपोर्ट और कैंट स्टेशन को 50 किलो RDX से उड़ाने की धमकी, सीएम योगी और पुलिस को दी खुली चुनौती

आगरा एयरफोर्स और रेलवे स्टेशन को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी मिली है. आगरा पुलिस और एसटीएफ ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है.

आगरा। आगरा एयरपोर्ट स्टेशन और कैंट रेलवे स्टेशन को आरडीएक्स (RDX) उड़ाने धमकी मिली है. पुलिस हेड क्वार्टर धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. लखनऊ पुलिस मुख्यालय से धमाके की धमकी से आगरा कमिश्नरेट पुलिस छानबीन में जुट गई. इसके बाद शाहगंज थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. इसके साथ आगरा एयरपोर्ट स्टेशन और कैंट रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढा दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, आगरा के एयरपोर्ट स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर ब्लॉस्ट की धमकी का ई-मेल लखनऊ पुलिस हेड क्वार्टर को मिला है. मेल में लिखा है कि, 3 अगस्त को आगरा के एयरफोर्स स्टेशन यानी एयरपोर्ट पर 50 किलो RDX रखूने वाला हूं. उसके बाद आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर धमका करूंगा. किसी पुलिस वाले में हिम्मत है तो रोक के दिखाए. पुलिस को खुला चैलेंज करता हूं. सीएम योगी को चेतावनी देता हूं एयरपोर्ट सुरक्षित कर सकते हैं तो कर ले. धमकी के ई-मेल से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई. इसके बाद ई मेल की जांच एटीएस और एसटीएफ ने शुरू कर दी है.

ई-मेल की जांच के बाद लिखा मुकदमा
शाहगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कुशल पाल सिंह ने बताया कि पुलिस मुख्यालय से ई मेल से धमकी की जानकारी मिली थी. मुख्यालय ने ई मेल भी भेजा है. इस ई-मेल की जांच की. जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ शाहगंज थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया है. ई मेल से एयरपोर्ट स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर आरडीएक्स से धमाके की धमकी दी गई है. दोनों जगह पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए हैं. एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *