सिंघवी के बीजेपी में जाने की लगीं अटकलें, कांग्रेस ने बताया कोरी अफवाह

नई दिल्ली। देश में कोरोना के संकट से निपटने के लिए तमाम स्तर पर काम चल रहा है. संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन भी लागू है. लेकिन इस बीच प्रमुख विपक्षी दल एक अलग ही किस्म की समस्या से निपट रहा है. गुरुवार को दरअसल एक अफवाह उड़ी कि जल्द ही कांग्रेस का एक राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी का दामन थामने वाला है, जिसके थोड़ी देर बाद कयास लगाए जाने लगे कि यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी को लेकर हो रही थी.

हालांकि कांग्रेस और खुद सिंघवी ने भी इशारों में इस बात को कोरी अफवाह करार दिया है और ऐसी किसी भी चीज से साफ इनकार किया है. अभिषेक मनु सिंघवी ने इस बात को लेकर कई सारे ट्वीट भी किए हैं. अपने हर ट्वीट में उन्होंने इस बात को गॉसिप ठहराने की कोशिश की है. इसी क्रम में उन्होंने एक शायरी भी ट्वीट की है. उन्होंने लिखा है, “हमारी अफवाह के धुंए वहीं से उठते हैं… जहां हमारे नाम से आग लग जाती है…”

217 people are talking about this

एक अन्य ट्वीट में सिंघवी ने लिखा है, “कागज के पन्नों पर लिखा और कुछ नहीं है, ये जो दिख रहा है वही है हुआ कुछ नहीं है.” ऐसे ही एक ट्वीट में सिंघवी लिखते हैं, “अफवाह थी कि मैं बीमार हूं, लोगों ने पूछ पूछ कर बीमार कर दिया.”

101 people are talking about this

सिंघवी की तरह ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस बात का खंडन किया है कि सिंघवी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने वाले हैं. सुरजेवाला ने इस बाबत एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “सूचना के इन स्रोतों का उद्देश्य प्रतिष्ठाओं को धूमिल करने का है. हम उन्हें उस अवमानना के साथ खारिज करते हैं जिसके वे हकदार हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *