दिल्ली दंगे का ‘इमरान कनेक्शन’, भारत की छवि को बदनाम करने के लिए रची थी बड़ी साजिश

नई दिल्ली। दिल्ली दंगे से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आई है. खुफिया एजेंसियों से एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि दिल्ली में फरवरी में हुए दंगे का पाकिस्तान से सीधा कनेक्शन है और इस दंगे में खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की बड़ी भूमिका है.

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की स्टूडेंट विंग ‘इंसाफ स्टूडेंट विंग’ ने भारत की छवि को विश्व में बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ी साजिश रची थी. ‘इंसाफ स्टूडेंट विंग’ ने भारत में दंगे भड़काने के मकसद से कई फेक ट्वीट्स और सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट शेयर किए थे. दंगे के वक्त महज 16 दिन में तीन हजार से अधिक नए ट्वीटर हैंडल्स बनाए और उसके जरिये हजारों की संख्या में भारत के खिलाफ पोस्ट शेयर किए  थे.

मौज़ूद एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में दंगों के दौरान 16 दिनों में ही ‘इंसाफ स्टूडेंट विंग’ ने 3162 नए ट्वीटर अकाउंट बनाए और अलग-अलग फर्जी हैशटैग के जरिये दुनियाभर में भड़काऊ पोस्ट करने शुरू कर दिए. दुनिया को ये संदेश देने की कोशिश की कि भारत में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं. इस साज़िश के जरिये अंतराष्ट्रीय स्तर पर हिंदुस्तान की छवि को खराब करने की कोशिश की.

इमरान और पाकिस्तान के खिलाफ इसके आगे का खुलासा और भी चौंकाने वाला है. आगे की एक्सक्लूसिव जानकारी ये है कि दिल्ली में दंगे के दौरान ‘इंसाफ स्टूडेंट विंग’ ने ही सबसे पहले #RSS_KillingMuslims नाम से हैशटैग बनाया और इसे सोशल मीडिया पर अपने पार्टी मेंबर्स के जरिये वायरल करने को कहा जिससे दुनिया भर में इस हैशटैग को ट्रेंड कराया जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *