J&K: पुलवामा में पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला, पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त

पुलवामा।  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीआफ की पेट्रोल पार्टी पर हमला किया। हमले में एक पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए। एक अन्य जवान जख्मी है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है।

ANI

@ANI

Terrorists fired upon a joint naka party of police and CRPF at Prichoo, Pulwama. 2 police personnel got injured in the incident, however, one of the injured succumbed to his injuries and attained martyrdom. Further details shall follow: Kashmir Zone Police

35 people are talking about this
जानकारी के मुताबिक पुलवामा के प्रिचू में गुरुवार (21 मई 2020) दोपहर को पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने अचानक से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिसकर्मी अनुज सिंह और मोहम्मद इब्राहिम को गोली लग गई। दोनों घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ अनुज सिंह वीरगति को प्राप्त हो गए। आतंकी हमले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में जवान मौके पर पहुँच गए और इलाके की घेराबंदी करके सर्च अभियान चलाया गया।

आपकों बता दें कि पिछले दो दिनों में सुरक्षाबलों पर यह दूसरा आतंकी हमला है। बुधवार (20 मई, 2020) को श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में इसी तरह के हमले में बीएसएफ के दो जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे। हमलावरों ने जवानों से हथियार भी छीन लिए थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, ड्यूटी पर तैनात दोनों जवान दुकान पर सामान लेने गए थे, तभी उन पर हमला किया गया।

इससे पहले 4 मई 2020 को जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा के काजीबाद इलाके के पास सीआरपीएफ (CRPF) के गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। सुरक्षाबलों ने हमले का जवाब देते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया था। इसी हमले में तीन CRPF जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *