विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा के बाद इस लड़की को मिलती है इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट की सबसे ज्‍यादा Fees

दुनियाभर में सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के करोड़ों, अरबों यूजर हैं । हाल ही में इंस्‍टाग्राम के रिच लिस्‍ट 2020 लिस्‍ट जारी की गई है । जिनमें  प्रिंयका चोपड़ा और विराट कोहली का भी नाम है । ये लिस्‍ट वर्ल्‍ड वाइड और कंट्री वाइज रिलीज की गई है । जिसमें भारत के रिच इंस्‍टाग्राम पेड में पहले और दूसरे नंबर पर विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा हैं । इन दोनों को ही अपनी एक-एक पोस्‍ट के लिए ढाई करोड़ या उससे ज्‍यादा की रकम दी जाती है । Hopper HQ की ओर से जारी की गई इस लिस्ट में भारत की एक मॉडल का नाम भी है।

कृतिका खुराना

इस मॉडल का नाम है कृतिका खुराना । आप हैरान हो जाएंगे ये जानकर की कृतिका का नाम, भारत में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए पैसे लेने वाले टॉप 5 लोगों में शामिल हैं।  इस लिस्ट में विराट कोहली, प्रियंका चोपड़ा समेत सिर्फ 4-5 भारतीयों का नाम ही शामिल है। लिस्ट के मुताबिक  भारत में एक पोस्ट के लिए विराट कोहली सबसे ज्यादा,  उसके बाद प्रियंका चोपड़ा, फिर एक ट्रैवलर का नाम है।

चौथे नंबर पर कृतिका खुराना

इंडिया की लिस्‍ट में कृतिका खुराना चौथे नंबर पर है, जबकि वलर्उवाइड रिच लिस्‍ट 2020 में वो 182 वें स्थान पर हैं। कह सकते हैं कि दुनिया भर में केवल 181 लोग ही ऐसे हैं, जो उनसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए चार्ज करते हैं। अब आपको बताते हैं खूबसरूत कृतिका खुराना के बारे में, एक मॉडल और ब्लॉगर हैं, जो फैशन, ब्यूटी पर लिखती हैं।

चंडीगढ़ की हैं कृतिका

कृतिका खुराना चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, कृतिका खुराना thatbohogirl के नाम से इंस्टाग्राम पेज रन करती हैं । उनके यू-ट्यूब अकाउंट भी है। कृतिका को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए 3000 डॉलर मिलते हैं, यानी करीब 2 लाख 25 हजार रुपये । कृतिका के इंस्टाग्राम पर फिलहाल 8 लाख 48 हजार फॉलोअर्स हैं। उनके यूट्यूब अकाउंट पर भी उनके लाखों सब्‍सक्राइबर्स हैं । कृतिका का चार्म उनकी तस्‍वीरों में साफ नजर आ रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *