ICC ने टी20 विश्व कप के वार्म-अप मैच का शेड्यूल किया जारी, कब होंगे भारत के मुकाबले

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेलने जाने वाले आइसीसी टी20 विश्व कप के वार्म अप मुकाबलों का शेड्यूल जारी कर दिया है। 10 से 17 अक्टूबर के बीच यह मुकाबले खेले जाने हैं। भारतीय टीम को टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले दो वार्म अप मैच खेलना है। भारत का टी20 विश्व कप में पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होना है।

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आइसीसी टी20 विश्व कप को 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच खेला जाना है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले सभी टीमों के लय हासिल करने के लिए प्रैक्टिस मैच का खेलना का मौका दिया जाता है। आइसीसी ने इस साल होने वाले इन मुकाबलों का शेड्यूल जारी कर दिया है। भारतीय टीम टू्र्नामेंट में उतरने से पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ प्रैक्टिस मैच खेलेगी।

विश्व कप में भाग लेने वाली सभी 16 टीमों के लिए मेलबर्न और ब्रिस्बेन में प्रैक्टिस मैच का आयोजन होगा। पहले दौर में उतरने वाली टीमें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड और जंक्शन ओवल में 10 से 13 अक्टूबर के बीच प्रैक्टिस मैच खेलेंगी। दूसरे दौर यानी सुपर 12 में जगह बनाने वाली टीमें 17 और 19 अक्टूबर के बीच ब्रिस्बेन में प्रैक्टिस मैच खेलेंगी।

17 अक्टूबर को भारत का सामना गाबा में ऑस्ट्रेलिया से होगा

19 अक्टूबर को भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ इसी मैदान पर खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *