अखिलेश के जेल वाले बयान पर डिप्टी CM केशव का बड़ा हमला- “जो भ्रष्टाचार करेगा, वह जेल जाएगा…”

लखनऊ। शुक्रवार को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बाराबंकी पहुंचे. जहां के निंदूरा ब्लाक के बसारा ग्राम पंचायत में आयोजित जनचौपाल में वो शामिल हुए. डिप्टी सीएम के मंच पर पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंच पर फूल माला से लादकर डिप्टी सीएम केशव का स्वागत किया.

इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपना संबोधन भी दिया. उन्होंने विपक्ष पर चुन-चुनकर कई बड़े हमले किए. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा “जो भ्रष्टाचार करेगा वो जेल जायेगा. विपक्षी तिलमिला गए हैं. वो कहते है हम विपक्ष में हैं, हमपर छापा पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि लोगो के यहां सोने-चांदी कि सिल्लीयां रखी हैं. पंडाल से भी ज्यादा नोट भरे रखे है और जब छापा पड़ता है तो कहते हैं हम विपक्ष में हैं, हमारे यहां छापा नहीं पड़ना चाहिए. डिप्टी सीएम ने प्रदेश की कानुन व्यवस्था को लेकर भी कई बड़े बयान दिए. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की हितैषी है.

किसी गरीब का गलती से कब्जा है तो उसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था करके कब्जे को खाली कराना हमारी कार्यप्रणाली का हिस्सा है. लेकिन अगर कोई भूमाफिया ने कब्जा किया है तो उसपर सीधे कार्यवाही कर कब्जे को खाली कराना भी हम जानते हैं.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भू-माफियाओं को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि गौचर भूमि और चकरोड पर अगर किसी ने कब्जा किया है तो खाली कर दे, वरना उसे खाली कराने का काम सरकारी स्तर पर करना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *