‘बाॅलीवुड में लगा रहे थे किनारे’: यूँ ही अमेरिका नहीं गईं ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा, बोलीं कंगना रनौत- फिल्म इंडस्ट्री को करण जौहर ने बर्बाद किया

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब अचानक से बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख किया था तो लोगों को काफी हैरानी हुई थी। अब उन्होंने इसकी वजह बताई है। ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की मानें तो बॉलीवुड में उनके साथ राजनीति हो रही थी। उनको किनारे लगाया जा रहा था। इससे परेशान होकर उन्होंने हॉलीवुड में काम करने का फैसला किया और अमेरिका शिफ्ट हो गईं। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसके लिए करण जौहर को जिम्मेदार बताया है।

प्रियंका चोपड़ा ने डेक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट शो ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ में यह बात कही है। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में मिल रहे काम से वह खुश नहीं थीं। उन्हें किनारे लगाने की कोशिश की जा रही थी। वे अकेली पड़ गईं थी। प्रियंका ने कहा, लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे। लोगों को मुझसे शिकायत थी। मैं इस तरह के गेम में माहिर नहीं हूँ। इसलिए मैं पॉलिटिक्स से थक गई थी और मुझे लगा कि अब ब्रेक की जरूरत है।”

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब वह ‘7 खून माफ’ की शूटिंग कर रहीं थीं तब अंजुला आचार्य ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में देखा था। इसके बाद अंजुला ने उन्हें फोन कर पूछा कि क्या वह अमेरिका में म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं? यह सब ऐसे समय हुआ जब वह बॉलीवुड से बाहर निकलने का रास्ता तलाश रही थीं। इसके बाद वह अमेरिका चली गईं।

उन्होंने कहा, “इस म्यूजिक ने मुझे दुनिया के दूसरे हिस्से में जाने का मौका दिया। मैं उन फिल्मों के लिए तरसना नहीं चाहती थी, जिन्हें मुझे करना ही नहीं था। लेकिन मुझे यह पता था कि इसके लिए क्लबों और ग्रुपों को छोड़ना पड़ेगा।। मुझे यह भी पता था कि इसके लिए बहुत अधिक मेहनत करनी होगी। मैंने बॉलीवुड में लंबे समय तक काम किया है। लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था कि अब आगे काम नहीं करना चाहिए। इसलिए जब म्यूजिक का ऑफर आया तो मैंने कहा कि भाड़ में जाओ, मैं तो चली अमेरिका।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *