कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के सामने युवक की जमकर धुनाई, कांग्रेस ने उत्तराखंड बीजेपी पर उठाए सवाल

कैबिनेट मंत्री के सामने एक युवक की जमकर पिटाई होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने  के बाद कांग्रेस उत्तराखंड भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने उत्तराखंड की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।  कांग्रेस का कहना है कि कैबिनेट मंत्री के सामने मारपीट घटना के समय मंत्री इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं, जबकि उनके साथ गनर भी था। यह पूरा मामला देहरादून में सामने आया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह धार्मिक नारेबाजी भी कर रहा था। उसी दौरान भीड़ देख उन्होंने भी अपनी गाड़ी रोकी। जिस पर सिरफिरे युवक ने उनका भी कुर्ता पकड़कर कर खींच लिया। उसने मंत्री की ओर काले रंग की टोपी भी फेंकी। इस दौरान युवक के चेहरे पर लगा खून गणेश जोशी के कपड़ों पर भी लगा। मंत्री के बेहद करीब देखकर समर्थकों व भीड़ का पारा बढ़ गया।

भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की। युवक की जमकर धुनाई करने के बाद उसे तब तक काबू में रखा गया जब कि गढ़ी कैंट थाने से पुलिस मौके पर नहीं पहुंच गई। महाजनसंपर्क अभियान में नया गांव डाकरा जा रहे मंत्री गणेश जोशी को अगले कार्यक्रम में जाने के लिए कपड़े बदलने पड़े। बताया जा रहा है कि उक्त युवक बिजनौर का रहने वाला है और संभवत: उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

मंत्री के सामने मारपीट पर कांग्रेस ने उठाए सवाल
मंत्री गणेश जोशी के सामने कुछ लोगों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट किए जाने को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मंत्री गणेश जोशी के सामने कुछ लोग एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *