सांसद बृजभूषण बैकफुट पर, 5 जून को अयोध्या में होने वाली रैली स्थगित करने का ऐलान

लखनऊ। महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पांच जून को अयोध्या के श्रीराम कथा पार्क में होने वाली रैली को स्थगित करने का ऐलान किया है। सांसद ने शुक्रवार को अपने अकाउंट से फेसबुक पर लिखे पोस्ट में यह जानकारी दी है।

शुक्रवार सुबह सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वर्तमान स्थिति में कुछ राजनीतिक दल विभिन्न स्थानों पर रैलियां कर प्रांतवाद, क्षेत्रवाद और जातीय संघर्ष को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता को भंग करने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए 5 जून को अयोध्या में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया ताकि पूरे समाज में फैल रही बुराई पर विचार किया जा सके। लेकिन अब जबकि पुलिस आरोपों की जांच कर रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए  “जन चेतना महारैली, 5 जून, अयोध्या चलो” कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है।

सांसद ने लिखा है की आपके समर्थन के साथ पिछले 28 वर्षों से लोकसभा के सदस्य के रूप में सेवा की है। मैंने सत्ता और विपक्ष में रहते हुए सभी जातियों, समुदायों और धर्मों के लोगों को एकजुट करने का प्रयास किया है। इन्हीं कारणों से मेरे राजनीतिक विरोधियों और उनकी पार्टियों ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *