बृजभूषण सिंह के घर में घुसा संदिग्ध युवक, पुलिस ने पकड़ा: नाबालिग पहलवान के दादा ने पूछा- हमारी बेटी क्यों बने मोहरा, और लड़कियाँ कहाँ हैं?

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ गुरुवार (15 जून 2023) को दो चार्जशीट दायर की गई। दिल्ली पुलिस ने POCSO मामले में भाजपा सांसद सिंह को क्लीनचिट दे ही है। इस बीच उनके घर में एक संदिग्ध युवक के घुसने का मामला सामने आया है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

यूपी के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के दिल्ली स्थित आवास में शुक्रवार (16 जून 2023) को एक संदिग्ध युवक पहुँच गया। वहाँ पहुँचकर वह स्टाफ से बृजभूषण शरण सिंह के बारे में पूछताछ करने लगा। उसकी हरकत को देखकर स्टाफ को शंका हुई।

इसके बाद स्टाफ के लोगों ने दिल्ली पुलिस के PCR को कॉल कर मौके पर बुला लिया और युवक को पकड़ कर उसके हवाले कर दिया। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। संदिग्ध युवक की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

उधर, बृजभूषण सिंह को POCSO मामले में पुलिस की क्लीनचिट मिलने के बाद नाबालिग महिला पहलवान के दादा एक बार फिर सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद पर से केस हटाना है या रखना है, ये देखना दिल्ली पुलिस का काम है और वह अपना काम अच्छे से कर रही है।

उधर पुलिस की क्लीनचिट पर पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि चार्जशीट से स्पष्ट हो गया है कि बृजभूषण सिंह कसूरवार हैं। उन्होंने कहा कि उनके वकील ने चार्जशीट की कॉपी के लिए एप्लीकेशन दी है। उसे देखने के बाद अपना अगला कदम उठाएँगे। खापों ने भी कहा है कि खिलाड़ी जो भी फैसला लेंगे, उनका समर्थन खाप करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *