Delhi: टनल में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, CCTV फुटेज आया सामने; केजरीवाल ने मांगा LG का इस्तीफा

नई दिल्ली। शनिवार को प्रगति मैदान टनल के अंदर बदमाशों ने पिस्टल के बल पर कार सवार कारोबारी से दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें बेखोफ बाइक सवार बदमाश लूट को अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

वहीं, इस वारदात का वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उपराज्यपाल का इस्तीफा मांगा है।

दरअसल, कारोबारी शनिवार शाम तीन से चार बजे के करीब रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल होते हुए इंडिया गेट की तरफ जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार चार बदमाश उनकी कार के आगे मोटरसाइकिल रोककर पैसों से भरा बैग छीन लिया।

कारोबारी ने अपने साथ हुई घटना की तिलक मार्ग थाना पुलिस ने लूटपाट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज बरामद करने के बाद बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।

गुरुग्राम जा रहे थे कारोबारी

जानकारी के अनुसार, गुजरात के मेहसाणा के रहने वाले साजन कुमार का चांदनी चौक में सोने चांदी के आभूषण का कारोबार है। वह शनिवार दोपहर को कैब से गुरुग्राम स्थित एक फर्म को दो लाख रुपये देने के लिए जा रहे थे। उनके साथ में साथी जितेंद्र पटेल भी था। वह लाल किले से कैब बुक कर रिंग रोड से निकले। प्रगति मैदान से टनल में प्रवेश किया उन्हें इंडिया गेट की तरफ निकलना था।

टनल के अंदर दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनकी कैब रुकवा ली। इसके बाद पिस्टल दिखा कर कार शीशा खुलवाया। फिर रुपये से भरा बैग लूट लिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने पीसीआर को काल कर मामले की जानकारी दी है। मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात दिन में तीन से चार बजे की है। पीड़ित मामले की शिकायत शाम छह बजे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *