भारत के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने से नहीं हटेंगे पीछे, कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान; देखें VIDEO

भारत के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने से नहीं हटेंगे पीछे, कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान; देखें VIDEOनई दिल्ली। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को एक विवादित बयान देकर सियासी माहौल को गरमा दिया। उन्होंने कहा- हम राष्ट्र के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने से पीछे नहीं हटेंगे। हम किसी के विरोधी नहीं हैं। भारत माता की जय बोलने वाले सभी हमारे भाई हैं और हम उनके लिए अपनी जान दे सकते हैं लेकिन जो लोग भारत माता के खिलाफ बोलेंगे, हम उनकी जान लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे। मध्य प्रदेश के रतलाम में एक कार्यक्रम में विजयवर्गीय ने उक्त बातें कही।

कैलाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में हुए कार्यकर्त्ता सम्मलेन में भाग लेने आये थे। उन्होंने आगे कहा- जो लोग भगवान राम को काल्पनिक मानते हैं, वे जनवरी में अयोध्या जाएं, उनके पाप धुल जाएंगे। भाजपा नेता ने विपक्षी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब हम नारा लगाते थे कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे तो कांग्रेस नेता कहते थे कि तारीख नहीं बताते हैं। आज अयोध्या में एक भव्य मंदिर बन रहा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- धारा 370 जैसे बड़े मसलों पर भाजपा सरकार ने जो फैसले लिए हैं, वह कांग्रेस कभी नहीं ले सकती थी। हर कोई जानता है कि जम्मू-कश्मीर में पहले क्या स्थिति थी। अब जम्मू-कश्मीर में हर घर में तिरंगा फहराया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत का नमक खाकर जो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाएगा उसको सहन नहीं किया जाएगा। लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाते हैं, बताइए ऐसे लोगों को बर्दाश्त किया जाना चाहिए क्या? उन्होंने आगे कहा कि किसी भी भारतीय को वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने में एतराज नहीं होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *