कोटा में छठे माले से कूद एक और छात्र ने दे दी जान, सुसाइड CCTV में कैद; इस साल 22 बच्चों ने मौत को लगाया गले

कोटा में छठे माले से कूद एक और छात्र ने दे दी जान, सुसाइड CCTV में कैद; इस साल 22 बच्चों ने मौत को लगाया गलेराजस्थान के कोटा में लगातार कोचिंग छात्रों के आत्महत्या का सिलसिला जारी है। रविवार को एक और छात्र ने बिल्डिंग से कूद कर अपनी जान दे दी। मृतक छात्र की पहचान महाराष्ट्र निवासी आविष्कार के रूप में हुई है। वो कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा है कि आज (रविवार) छात्र का एक पेपर भी था। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। छात्र के छत से कूदने की पूरी घटना सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस से मिली अभी तक की जानकारी में सामने आया है कि छात्र आविष्कार अपनी नानी के साथ रहता था। पुलिस ने बताया कि छात्र जिस बिल्डिंग में परीक्षा देने गया था वहीं से उसने छलांग लगा दी। छात्र परीक्षा देने के बाद बिल्डिंग के छठे माले पर चला गया और वहां से नीचे कूद गया। ऐसे में अब बिल्डिंग की सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं।

सुसाइड सीसीटीवी में कैद
छात्र के सुसाइड का वीडियो भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि छात्र छत की ओर जा रहा है। एक दूसरे फुटेज में वो पार्किंग में गिरता हुआ दिखता है। बिल्डिंग के छठे माले से गिरने की वजह से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *