‘स्टालिन को जल्दी अनइंस्टॉल करेगी जनता, किसी और धर्म के खिलाफ बोलते तो तन से जुदा हो जाता सिर’, उदयनिधि पर बिफरे नरोत्तम मिश्रा

सतना। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार हमलावर हो रही है तो पूरे देश में इसपर सियासत गरम है। सतना में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा की विंध्य में अगुवाई कर रहे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्टालिन ने अगर सनातन के अलावा किसी दूसरे धर्म के खिलाफ कुछ बोला होता तो अब तक सिर तन से जुदा हो गया होता। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और इनके सहयोगी दलों के नेता भारतीय संस्कृति पर ही बोल सकते है, उसके ही खिलाफ जहर उगलेंगे।

गृह मंत्री ने कहा कि स्टालिन ने जिस तरह से सनातन को समाप्त करने और धर्म के खिलाफ अनर्गल बाते की हैं ऐसे में हमारी ये संस्कृति ही है जो हम बर्दाश्त कर रहे हैं। ये कुछ ऐसे लोग हैं जो हमारी संस्कृति को नष्ट करने में लगे हुए हैं। स्टालिन को जनता जल्द ही अनइंस्टॉल कर देगी, थोड़े दिनों की ही बात है।

‘राहुल-कमलनाथ राष्ट्र का अपमान ही करते हैं’
आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कमलनाथ हो या कांग्रेसी या चाहे I.N.D.I.A. वाले हो… ये राष्ट्र का अपमान ही कर सकते हैं, सम्मान नहीं। कुछ दिन पहले कमलनाथ ने भारत को महान नहीं बदनाम भारत कहा था। कांग्रेस कभी भी देश का अपमान करने का अवसर नहीं छोड़ती। राहुल गांधी का तो स्वभाव है कि वो राष्ट्र का अपमान करें विदेशों में भी भारत का अपमान करते है, सनातन संस्कृति का अपमान करते हैं।

‘लालू यादव मटन बना सकते हैं, राष्ट्र नहीं’

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा, लालू यादव से क्या उम्मीद की जा सकती है क्या वो राष्ट्र बनाएंगे। लालू यादव मटन बना सकते हैं, चारा खा सकते हैं और वो मटन बनाना ही सीखा सकते हैं, राष्ट्र बनाना नहीं। राष्ट्र तो मोदी जी और अमित शाह ,जेपी नड्डा ही बना सकते है। लालू कोई संस्कृति नहीं सीखा सकते मटन बनाने के अलावा।

उदयनिधि स्टालिन ने क्या कहा था?
उदयनिधि स्टालिन ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में कहा था, ”सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए। बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए। सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *