क्‍या पिता ने भी छोड़ दिया राजा भैया का साथ? पहले मुलायम को लेकर कसा था तंज; आज कोर्ट पहुंचे बहू के संग

क्‍या पिता ने भी छोड़ दिया राजा भैया का साथ? पहले मुलायम को लेकर कसा था तंज; आज कोर्ट पहुंचे बहू के संगलखनऊ। यूपी के  कद्दावर नेता और प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्‍नी भानवी सिंह के बीच कानूनी लड़ाई शुरू हो चुकी है। आज भानवी सिंह साकेत कोर्ट पहुंची। उनके साथ राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। जाहिर है, इस मौजूदगी से सवाल उठ रहे हैं कि महल से बाहर आई परिवार की इस लड़ाई में क्‍या उदय प्रताप सिंह ने भी अपने बेटे (राजा भैया) का साथ छोड़ दिया है?

यह ट्रवीट ऐसे वक्‍त में सामने आया था जब राजा भैया ने अपनी पत्‍नी से तलाक के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। उनके पिता उदय प्रताप सिंह ने यह बात क्‍यों कही और किसलिए कही, य‍ह बात साफ नहीं की गई थी। तब लोगों ने उनके ट्वीट को अलग-अलग न‍जरिए से देखा था। बता दें कि रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की शादी को 28 साल हो चुके हैं। उनके चार बच्‍चे हैं।

राजा भैया द्वारा तलाक की अर्जी के बाद परिवार की बात और पति-पत्‍नी का झगड़ा सार्वजनिक हो गया तो उदय प्रताप सिंह बहू के साथ खड़े नज़र आए। उनके ट्वीट के बाद कहा जाने लगा कि उन्‍होंने बेटे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को एक बार फिर उदय प्रताप सिंह, इस लड़ाई में बहू भानवी के साथ नज़र आए। वह भानवी सिंह के साथ साकेत कोर्ट पहुंचे। भानवी सिंह के वकील ने बताया कि उदय प्रताप सिंह अपना बयान देने के लिए पहुंचे थे। उनकी मौजूदगी अदालत रिकार्ड में दर्ज की गई। हालांकि राजा भैया के वकील ने उनका बयान अभी रिकार्ड पर लेने से मना किया। इस पर अदालत ने वकील को जवाब दाखिल करने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *