नीतीश कुमार पलटूराम, उन्हें लालू बख्शेंगे नहीं, बिहार में जमकर बरसे अमित शाह

नीतीश कुमार पलटूराम, उन्हें लालू बख्शेंगे नहीं, बिहार में जमकर बरसे अमित शाहकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं. मुजफ्फरपुर जिले में उन्होंने एक बड़ी रैली को संबोधित किया. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्हें पलटूराम बताया. गृह मंत्री ने अपने संबोधन में कहा, “मित्रों आपने जब-जब बीजेपी को आशिर्वाद दिया तब-तब पलटूराम पलटी मार गए. अब 2024 और 2025 में बीजेपी को विजयी बनाएं और अपना आशिर्वाद दें.” उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश ने जनाद्रोह किया है.

गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा 50 दिनों में दूसरा दौरा है. इस दौरान अमित शाह ने रैली में समर्थन और भागीदारी के लिए बिहार के लोगों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने छठ पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने कहा कि 2014 में बिहार की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को 31 सीटें दीं और 2019 में यह संख्या बढ़कर 39 सीटें हो गईं. उन्होंने लोगों से 2024 में भाजपा को 40 में से 40 सीटों और 2025 में बिहार में बीजेपी को आशीर्वाद देने की अपील की.

मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से खत्म किया 370

अमित शाह ने एनडीए गठबंधन के साथ बने रहने और राजनीतिक बदलावों से बचने के महत्व पर भी जोर दिया. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद ये गठबंधन टूट जाते हैं. शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन पर देशद्रोह का आरोप लगाया और देश से आतंकवाद को खत्म करने के लिए मोदी सरकार की कोशिशों की सराहना की. उन्होंने विशेष रूप से कहा कि राजद और जदयू अनुच्छेद 370 को हटाने के खिलाफ थे, लेकिन उनके पूर्वानुमानों के उलट, इसके निरस्त होने के बाद कश्मीर में कोई हिंसक घटनाएं नहीं हुईं.

बिहार में चल रहा जंगलराज 2 – विजय सिन्हा

रैली में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि बिहार में इस समय जंगलराज 2 चल रहा है. सिन्हा ने शिक्षा और स्वास्थ्य तक पहुंच की कमी, किसानों के बीच चिंताएं, बढ़ती अपराध दर और कानून के शासन में गिरावट जैसे मुद्दों पर नीतीश सरकार को घेरा. उन्होंने महागठबंधन सरकार पर हत्यारों को शरण देने और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल रहने का आरोप लगाया. सिन्हा ने अमित शाह के दौरे को महागठबंधन सरकार की विदाई के संकेत के तौर पर पेश किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *