मेरठ: कोरोना हॉटस्पॉट में 2 दिन से चल रहा था जलसा, 150 लोग थे मौजूद, यूसुफ बादशाह सहित 5 गिरफ्तार

मेरठ। लॉकडाउन के बावजूद मेरठ के कोरोना हॉटस्पॉट में दो दिन से जलसा चल रहा था। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इसमें करीब 150 लोग शामिल थे। छापा पड़ते ही ज्यादातर लोग फरार हो गए। पॉंच लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

जलसे की जानकारी मिलने पर गुरुवार रात छापेमारी की गई। पुलिस को देख जलसे में भगदड़ मच गई। मौके से पुलिस ने पाँच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Breaking TUBE News@BreakingTUBE

मेरठ: हॉटस्पॉट इलाके में 150 से अधिक लोगों की भीड़ जुटाकर चल रहा था जलसा, केस दर्ज @meerutpolice https://breakingtube.com/crime/meerut-police-conduct-raid-in-a-function-150-people-found/ 

मेरठ: हॉटस्पॉट इलाके में 150 से अधिक लोगों की भीड़ जुटाकर चल रहा था जलसा, केस दर्ज

जहां एक तरफ पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के चलते सभी कार्यक्रम रद्द किए गए हैं, वहीं मेरठ जिले में नियमों का उल्लंघन करते हुए एक जलसे का आयोजन किया गया। इसका खुलासा छापेमारी के दौरान…

breakingtube.com

See Breaking TUBE News’s other Tweets

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए मेरठ शहर के जली कोठी इलाके में दो दिनों से जलसे का आयोजन किया जा रहा था। इसकी जानकारी गुरुवार (14 मई, 2020) देर रात एक व्यक्ति ने डीएम और एडीएम सिटी को फोन पर दी।

एडीएम सिटी ने अजय कुमार तिवारी ने अपने गनर से साथ जलसे पर छापा मारा। बाद में एडीएम ने एसपी सिटी को सूचना दी तो पुलिस हरकत में आ गई।

मौके पर पहुँचे एडीएम को जलसे की व्यवस्था देख रहे यूसुफ बादशाह ने पहले तो यह कहकर गुमराह करने की कोशिश की कि केवल 20-25 लोग मौजूद हैं। बादशाह की बात पर संदेह होने पर एडीएम सिटी उस घर के अदंर दाखिल हो गए, जहाँ पर जलसा हो रहा था।

इस बीच घर के अंदर चल रहे जलसे 150 से अधिक लोगों को देख एडीएम दंग रह गए। पुलिस के पहुँचते ही भगदड़ मच गई और अधिकांश लोग दीवार कूदकर फरार हो गए। यूसुफ बादशाह सहित पाँच लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इन सभी के खिलाफ थाना देहली गेट में लॉकडाउन का उल्लंघन सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरअसल जिस जली कोठी इलाके में दावत का आयोजन किया जा रहा था, वहाँ से थाना चंद कदमों की दूरी पर ही है। इतनी भीड़ जुटने के बावजूद थाना पुलिस इससे बेखबर थी। इतनी बड़ी लापरवाही का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अजय साहनी ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ जाँच बिठा दी है।

जलसे के लिए बल्लियाँ लगाकर रास्ता रोक दिया गया। युसूफ बादशाह ने एडीएम से पहले तो कहा कि उसने इसके लिए पुलिस से इजाजत ली है, लेकिन वह बाद में अपने बयान से पलट गया।

आपको बता दें कि 11 अप्रैल को मेरठ के देहली गेट थाना स्थित कोरोना वायरस संक्रमण हॉटस्पॉट जली कोठी क्षेत्र को सील करने पहुँची पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया था। इस दौरान काफ़ी जबरदस्त पत्थरबाजी भी हुई थी, जिसमें सिटी मजिस्ट्रेट को भी चोटें आईं थीं।

इतना ही नहीं उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए कई थानों की पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा था। दरअसल इस इलाके में अभी तक 13 कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *