दिल्ली: साउथ एक्स के क्लब में एंट्री को लेकर बवाल, बाउंसरों पर महिला को पीटने और कपड़े फाड़ने का आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन पार्ट-1 इलाके में एक क्लब में एंट्री को लेकर जमकर बवाल और मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि क्लब के बाउंसर्स ने एक महिला से मारपीट की, उसके कपड़े फाड़ दिए. भारी हंगामा हुआ. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया है. उसके दोस्तों को भी पीटा गया.

इस मामले में क्लब की ओऱ से कहा गया है कि महिला के आरोपी पूरी तरह से गलत हैं. उल्टा वह लोग नशे में थे औऱ मारपीट कर रहे थे.

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. पूछताछ करने पर महिला ने आरोप लगाया कि 2 बाउंसरों और क्लब के प्रबंधक ने उसके कपड़े फाड़ दिए. ये घटना द कोड क्लब में हुई है, ये क्लब कोटला मुबारकपुर के थाना इलाके के साउथ एक्स इलाके में पड़ता है.

क्लब में महिला और उसके दोस्तों से मारपीट के मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर छेड़छाड़ और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पीड़ित महिला का 164 के तहत बयान भी दर्ज कराया गया है.

डीसीपी ने बताया कि जांच के तहत क्लब और आसपास के अन्य शोरूम के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया है. इसके अलावा क्लब से बाउंसरों की भी जानकारी ली गई है. इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने कहा कि महिला का बयान साकेत कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराया गया है.

वहीं दूसरे मामले में 24 सितंबर को रात करीब 12 बजे एक पीसीआर के पास कॉल गई. इसमें बताया गया कि साउथ एक्स पार्ट-1 में बाउंसर झगड़ा कर रहे हैं. डीजे बज रहा है. शोर-शराबा हो रहा है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने 7 लोग हिरासत में लिए हैं. साथ ही म्यूजिक सिस्टम को जब्त कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *