एशिया कप से पहले भारत को लगा झटका, कुलदीप यादव हुए चोटिल

एशिया कप से पहले भारत को लगा झटका, कुलदीप यादव हुए चोटिलभारतीय टीम पिछले कुछ साल से लगातार स्टार खिलाड़ियों की चोट से काफी परेशान रही है। भारत को आईसीसी टूर्नामेंट में चोटिल बड़े खिलाड़ियों की काफी कमी खली है। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत बिना जसप्रीत बुमराह के खेलने उतरी थी और सेमीफाइनल में बाहर हो गई थी और अब भी वह टीम से बाहर हैं। बुमराह के अलावा ऋषभ पंत, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी भी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि बुमराह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं अब वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के दौरान स्टार स्पिनर कुलदीप यादव भी चोटिल हो गए हैं।

भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में बिना बदलान के उतरने वाली थी लेकिन दूसरे टी20 में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद कहा कि टीम को एक बिना चाहते हुए बदलाव करना पड़ा है। उन्होंने कहा, ”कुलदीप यादव कल नेट्स में चोटिल हो गए और रवि बिश्नोई उनकी जगह खेलेंगे।”

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रविवार को यहां पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 152 रन बनाये। भारत के लिए अपना दूसरा मैच खेल रहे तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 51 रन की पारी खेली। वेस्टइंडीज के लिए अकील होसैन, अल्जारी जोसेफ और रोमारियो शेपर्ड ने दो-दो विकेट लिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *