युजवेंद्र चहल ने एशिया कप के लिए नहीं चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी, रोहित शर्मा की 5 साल पुरानी पोस्ट का दिया हवाला

युजवेंद्र चहल ने एशिया कप के लिए नहीं चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी, रोहित शर्मा की 5 साल पुरानी पोस्ट का दिया हवालाएशिया कप 2023 के लिए सोमवार को 17 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया गया। चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम की घोषणा की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अगरकर के साथ कप्तान रोहित शर्मा भी थे। केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की वापसी से जहां फैंस खुश हैं तो वहीं अनेक लोग अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के बाहर होने पर हैरान हैं। भारतीय स्क्वॉड में तीन स्पिनर- रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। एशिया कप के लिए नहीं चुने जाने पर चहल ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

चहल पर अक्षर को तरजीह दी गई है, क्योंकि वह बॉलिंग के साथ बैटिंग भी करते हैं। चहल को बाहर किए जाने पर अगरकर ने कहा कि हम एक ही रिस्ट स्पिनर को चाहते हैं, क्योंकि दूसरे स्पिनर रविंद्र जडेजा टीम में हैं। चहल को भले ही एशिया कप स्क्वॉड में जगह ना मिली हो लेकिन उनके लिए वर्ल्ड कप 2023 टीम के दरवाजे खुले हैं। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”वर्ल्ड कप के लिए युजवेंद्र चहल, आर अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर समेत अन्य खिलाड़ियों के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।”

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, तिलक वर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा। संजू सैमसन (बैकअप विकेटकीपर)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *