टेस्ट के बाद वनडे की टीम में भी डेविड वॉर्नर पर मंडराया खतरा, विश्व कप से पहले बल्लेबाजी क्रम में हो सकता है बदलाव

टेस्ट के बाद वनडे की टीम में भी डेविड वॉर्नर पर मंडराया खतरा, विश्व कप से पहले बल्लेबाजी क्रम में हो सकता है बदलावऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन ने कहा है कि उन्होंने अफवाहें सुनी हैं कि टीम मैनेजमेंट आगामी विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव कर सकता है। भारत के खिलाफ इस साल की शुरुआत में वनडे सीरीज में डेविड वॉर्नर चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे, जबकि ओपनिंग के लिए ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श को चुना गया था। पेन को उम्मीद है कि इस बार भी ऐसा कुछ होने वाला है।

इंडिया टुडे के हवाले से पेन ने वॉर्नर के चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के बारे में कहा, ”अब यह कुछ ऐसा है जो मैंने सुना है। ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श हमारे सबसे विस्फोटक खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है वॉर्नर नंबर चार पर आ सकते हैं। वह स्पिन के अच्छे खिलाड़ी हैं। वह विकेट के बीच तेज हैं, उनके पास पावर है और वह पारी को कंट्रोल कर सकते हैं। इसलिए मैं उन परिस्थितियों में उन्हें मीडिल आर्डर में देखना पसंद करूंगा और मैंने कुछ लोगों से सुना है कि इसके बार में बात हो चुकी है।”

उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि हमारे पास तेजी से खेलने वाले कैमरन ग्रीन, मार्कस स्टॉयनिस और ग्लेन मैक्सवेल हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम कुछ दिन बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खिलाफ  तीन मैच की सीरीज खेलने वाली है, जहां पर ऑस्ट्रेलिया के संयोजन का पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *