फैंस के लिए आई बेहद बुरी खबर, भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर मंडराया ये बड़ा खतरा

एशिया कप 2023 में ग्रुप-स्टेज खत्म हो चुका है। सुपर-4 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें जगह बना चुकी हैं। सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 10 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही इस मैच पर संकट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

ऐसा रह सकता है मौसम 

भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को मैच कोलंबो में खेला जाएगा। लेकिन अब इस मैच पर बारिश के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं। Accuweather की रिपोर्ट के मुताबिक दिन में बारिश की संभावना 70 प्रतिशत है। इसके साथ तेज हवाएं चल सकती हैं और मौसम भी साफ रहने की उम्मीद नहीं है। 45% चांस तूफान आने के भी हैं।

रात में ऐसा रहेगा मौसम 

शाम को तापमान कई डिग्री तक और नीचे चले जाने की उम्मीद है और आसमान साफ ​​होने के कोई संकेत नहीं हैं। दरअसल, रात तक बारिश तेज होने की उम्मीद है। रात में बारिश होने की संभावना 80 प्रतिशत है। नमी 89 प्रतिशत तक रहने की उम्मीद है। वहीं, रात और दिन दोनों समय घने बादल छाए रहने की संभावना है।

बारिश की वजह से रद्द हुआ था मुकाबला 

भारत और पाकिस्तान के 2 सितंबर को ग्रुप स्टेज में मुकाबला खेला गया था, लेकिन बारिश की वजह से मुकाबला रद्द हो गया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप नजर आया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए थे। इसके बाद बारिश के कारण पाकिस्तानी टीम की बैटिंग नहीं आई थी।

कोलंबो में ही होंगे मैच 

एशिया कप 2023 के सुपर 4 में कुल छह मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें से पहला मैच पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 6 सितंबर बुधवार को लाहौर में खेला जाएगा। इसके अलावा सभी पांचों मैच कोलंबो में होने थे। बारिश और मौसम के पूर्वानुमान को देखते हुए इन मैचों के वेन्यू में बदलाव करने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन एसीसी ने साफ कर दिया है कि सभी पांचों मैच कोलंबो में ही होंगे, जिसमें फाइनल भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *