BJP नेता फंसते हैं तो जज के पास दिल्ली-लखनऊ से फोन आता है, आजम को सजा के बाद अखिलेश का बड़ा आरोप

BJP नेता फंसते हैं तो जज के पास दिल्ली-लखनऊ से फोन आता है, आजम को सजा के बाद अखिलेश का बड़ा आरोपआजम खान और उनके परिवार को सात साल की सजा सुनाए जाने के बाद से सपा प्रमुख अखिलेश यादव बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप भी गुरुवार को लगाया। अखिलेश ने कहा कि जब भाजपा नेता फंसते हैं तो लखनऊ-दिल्ली से जज के पास फोन आने लगता है। जज से कहा जाता है कि सजा हुई तो सदस्यता चली जाएगी। अखिलेश ने बिना किसी का नाम लिए यह भी आरोप लगाया कि जिस घर में वह रहते हैं उसके लिए पीआईएल एक जज ने अपने घर पर बुलाकर लिखवाई थी। यह भी कहा कि जिसे जज के घर पर बुलाकर पीआईएल लिखवाई गई उसका नाम भी बता दूंगा।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा वाले कहते हैं कि न्यायालय पर ऊंगली नहीं उठानी चाहिए। हम न्यायालय पर उंगली नहीं उठा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि सभी को याद होगा कन्नौज में भाजपा के सांसद ने क्या किया था। उस सांसद ने गाली देकर पुलिस वालों को पीटा था। इसका वीडियो भी आया था। सभी ने वीडियो देखा था। सांसद ने न केवल इंस्पेक्टर को पीटा बल्कि कई सिपाहियों को भी पीटा था।

अखिलेश यहीं नहीं रुके। कहा कि एक और घटना बताता हूं। जिस घर में आज मैं रहता हूं उसके खिलाफ पीआईएल कराई गई थी। एक जज ने अपने घर में पीआईएल कराने वाले को बैठाकर पीआईएल लिखी थी। अगर कोई जानना चाहेगा तो उस व्यक्ति का नाम बता दूंगा, जिसने जज के घर में बैठकर पीआईएल लिखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *